Published On: Tue, Aug 29th, 2017

रणवीर-दीपिका की ‘पद्मावती’ अगले साल तक के लिए टली, जानें वजह ?

raveer dipikaसंजय लीला भंसाली की ड्रीम प्रोजेक्‍ट ‘पद्मावती’ का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इंतजार इसलिए भी क्‍योंकि रणवीर-दीपिका की सुपरहिट जोड़ी एकबार फिर इस फिल्‍म में नजर आनेवाली है, दूसरा भंसाली अपनी फिल्‍मों में भव्‍यता और ऐतिहासिक कहानियों को बखूबी पर्दे पर दिखाते हैं. लेकिन फैंस के लिए इस फिल्‍म से जुड़ी एक बुरी खबर आ रही हैं कि फिल्‍म की रिलीज डेट अगले साल अप्रैल महीने तक के लिए टाल दी गई है. पहले यह फिल्‍म इसी साल 17 नवंबर को रिलीज होनेवाली थी. फिल्‍म के टालने की वजह भी सामने आ चुकी है.

बताया जा रहा है कि बड़ी संख्‍या में स्‍पेशल इफैक्‍ट्स और स्‍टार कास्‍ट की शूटिंग पूरी नहीं हो पाई है. भंसाली की इस फिल्‍म को कई बार शूटिंग रोकनी पड़ी है. पहले भंसाली फिल्‍म के लिए प्रोड्यूसर की तलाश करते रहे. इसके बाद जयपुर में शूटिंग के दौरान लोगों के विरोध का भी सामना करना पड़ा. राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओ ने जबरन शूटिंग स्‍थल पर घुसकर सेट पर तोड़-फोड़ की थी और कैमरों के साथ भी तोड़-फोड़ करने की कोशिश की थी. इसके बाद शूटिंग रोक दी गई थी.

 हालांकि भंसाली के प्रोडक्‍शन हाउस ने फिल्‍म के पोस्‍टपोन होने की पुष्टि नहीं की है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट में ट्रेड एक्‍सपर्ट के हवाले से बताया जा रहा है कि फिल्‍म इस साल रिलीज होने की स्थिति में नहीं है. सूत्रों के अनुसार, अगले साल अप्रैल महीने की किसी तारीख को फिल्‍म की रिलीज डेट तय की जा सकती है. बता दें कि फिल्‍म 150 करोड़ रुपये के बजट में बन रही है. इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन में काफी समय लगने वाला है और युद्ध के कई सीन है, जिनमें वीएफएक्‍स का इस्‍तेमाल होना है.

बता दें कि फिल्‍म रानी पद्मावती की बायोपिक है. फिल्‍म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का किरदार नि भा रही हैं, वहीं रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में होंगे और शाहिद कपूर, रानी पद्मावती के पति राजा रतन सिंह का किरदार निभानेवाले हैं. फिल्‍म में अदिति राव हैदरी भी लीड रोल में नजर आनेवाली हैं.