Published On: Sun, Jun 3rd, 2018

इन बातों से चलता है पता, लड़कियां कर रही हैं फ्लर्ट

लड़कियां/महिलाएं फ्लर्टिंग करने के मामले में लडक़ों/पुरुषों से चार कदम आगे हैं। आपको जानकर हैरात होगी कि लड़कियां फ्लर्टिंग करने के लिए शब्दों का सहारा ना लेकर इशारों में इस्तेमाल करती हैं। अक्सर लड़कियां पुरूषा से फ्लार्टिंग करने के लिए रोमांटि बॉडी सिग्नल्स देती है। लड़कियां अपनी बॉडी लैंग्वेज और सिग्नल्स से बहुत कुछ बयां कर देती है। आइए जानते हैं लड़कियां किस तरह के रोमांटिक बॉडी सिग्नल्स से लडक़ों के साथ फ्लर्ट करती हैं।

स्किन रिवील:

अगर कोई महिला फ्लर्टिंग में माहिर है और आप उसे पसंद आ रहे हैं तो वह बहुत ही स्मार्टली सिर्फ उतनी ही स्किन रिवील करेगी, जिससे आपका ध्यान उसकी तरफ आकर्षित हो आप उसके ख्यालों की दुनिया में खो जाएं।

बालों को ठीक करना: 
अगर कोई महिला आपको देखते हुए बार-बार अपने बालों को ठीक करे या अपनी लटों में उंगलियां घुमाने लगे समझ जाइए कि वह आपके साथ फ्लर्ट करने की कोशिश कर रही है। मतलब वह आपकी ओर आकृर्षित हो रही है।

लवली आवाज:
फ्लर्ट करने वाली महिलाएं अपनी आवाज का भी बखूबी इस्तेमाल करती है। वह आपके कानों के पास आकर रोमांटिक अंदाज में धीरे से बात करेगी, जिससे की आप यह समझ जाएं कि आप उसको आकर्षक लग रहे हैं।

हाथों को रब करे:
अगर कोई महिला या लडकी बार-बार अपने हाथों को रब करे या अपनी गर्दन पर या बाहों पर हाथ फेरे तो यह संकेत है कि वह आपको पसंद कर रही है। अगर आप उसे उस समय कॉफी का ऑफर करेंगे तो आप निराश नहीं होंगे।

कपडे ठीक करना: 

अगर कोई लडकी या महिला आपको पसंद करती है तो जैसे ही आप उसकी तरफ देखेंगे तो वह अपने कपडे ठीक करने लगेगी। वह अपने टॉप या कुर्ते के बटन को दुपट्टे को ठीक करने लगेगी। तो समझ जाइए कि वह आपमें रुचि ले रही है।

 

fdfd