Published On: Mon, Feb 26th, 2018

रैना की नजर में T20 में जीत के लिए यह बात रखती है मायने

केपटाउन। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज से भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी करने वाले सुरेश रैना का मानना है कि टी20 मैच में जीत के लिए पहले छह ओवर मायने रखते हैं। रैना ने कहा कि इन छह ओवरों में ही टीम को अपनी जीत सुनिश्चित करनी होती है। न्यूलैंड्स क्रिकेट मैदान पर खेले गए तीसरे टी20 मैच में मैन ऑफ द मैच रहे रैना ने कहा कि वे आगे भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 मैचों में अपना मजबूत खेल जारी रखना चाहते हैं।

इसमें आईपीएल भी शामिल है। रैना ने कहा कि ताकि वे इसके जरिए भारत की वनडे टीम में वापसी के लिए राह तय कर सकें। मैच के बाद संवाददाताओं को दिए बयान में रैना ने कहा, मुझे लगता है कि टी20 मैच में शुरुआत के छह ओवर काफी मायने रखते हैं। अगर आपके हाथों में विकेट हैं, तो आप प्रतिद्वंद्वी टीम के गेंदबाजों पर हावी हो सकते हैं।

रैना ने कहा, वापसी का यह समय मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण है। यहां से हम श्रीलंका में त्रिकोणीय सीरीज और इसके बाद आईपीएल खेलेंगे। हमें आगे कई मैच खेलने हैं। मैं इससे पहले भी विश्व कप का हिस्सा रहा हूं और 2011 में मैंने टीम के साथ विश्व कप भी जीता है। मेरे लिए वो एहसास अविश्वसनीय था।

fdfd